अनंत अंबानी ओर राधिका मिर्चेंट की शादी मे बनेगे 2500 तरह के पकवान, कभी नहीं खाए होंगे ऐसे पकवान…

दोस्तों मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से हो रही है जल्दी वह अपनी लेडी लव राधिका मर्चेंट से शाही शादी करने वाले हैं कपल का प्रीवेडिंग बेस गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च को होने वाला है इस सेरेमनी का हिस्सा देश विदेश के करीब 1000 लोग बनेंगे इंटरनेशनल लीडर्स और सेलिब्रिटीज अनंत राधिका को आशीर्वाद देंगे.

इस ग्रैंड इवेंट का फूड मेनू भी स्पेशल होने वाला है हॉस्पिटैलिटी टीम के मुताबिक खाने को लेकर मेहमानों की पसंद का खास ख्याल रखा जाएगा उनके द्वारा डाइट में अवॉइड की जाने वाली चीजों को अवॉइड किया जाएगा इसलिए प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हो रहे सभी मेहमानों की टीम से उनके फूड चॉइस की जानकारी मांगी गई है हर एक मेहमान की डाइट की जरूरतों का ध्यान रखने की कोशिश है।

रिपोर्ट के अनुसार प्रीवेडिंग बेस के लिए इंदौर से करीबन 25 सेफ की स्पेशल टीम को तैयार किया गया है इवेंट में इंदौरी खाने को खास महत्व दिया गया इसके अलावा पार्सी थाई मेक्सिकन जैपनीज फूड भी शामिल किया गया पैन एशिया पैलेट पर फोकस होगा 3 दिनों तक मेहमानों को 2500 तरह के पकवान परोसे जाएंगे इसमें ब्रेकफास्ट लंच डिनर और मिडनाइट स्नैक्स शामिल रहेंगे।

यह भी पढे: तलाक के बाद धर्मेन्द्र ने बनाया घर मे सख्त नियम, मा हेमा मालनी हुए परेशान…

जानकारी के मुताबिक ब्रेकफास्ट मेन्यू में 70 ऑप्शन होंगे लंच में 250 और डिनर में 250 तरह के फूड आइटम मेहमानों को परोसे जाएंगे कोई भी डिसफंक्शन में रिपीट नहीं होगी वैगन खाने वालों की जरूरतों का भी ख्याल रखा गया है पार्टी एंजॉय करने वाले गेस्ट के लिए मिडनाइट स्नैक्स का इंतजाम रहेगा।

जनवरी 2023 में अनंत राधिका की सगाई हुई थी उनकी शादी ग्रैंड अफेयर होने वाली है गैस लिस्ट में अलग-अलग फील्ड के बड़े नामों को बुलाया गया है मार्क जुकर पर बिल गेट्स शाहरुख सलमान अमिताभ रजनीकांत के सेलिब्रेशन में शामिल होने की चर्चा है

Leave a Comment