सोमी खान को आदिल के साथ देखकर भड़की राखी सावंत, कहा रुको अब तूम दोनों की गेम बजाती…

यहां पर अगर बात की जाए राखी सावंत की तो राखी सावंत ने जब इस्लाम कबूल किया था तो राखी सावंत ने यह कहा था कि वो रमजान के महीने में कभी भी अपना कोई भी काम नहीं करेंगी रमजान के महीने में वो सिर्फ इबादत करेंगी और रमजान के महीने के बाद ही अपने सारे कामों को देखेंगी और ठीक इस मर्तबा भी राखी सावंत ने ऐसा ही किया रमजान के महीने से पहले आदिल खान ने सुमी खान से शादी की जिसके जवाब में राखी सावंत का कोई भी रिएक्शन नहीं आया और आज जबक ईद का दिन है।

तो ईद के दिन ईद की मुबारकबाद देते हुए राखी सावंत ने यह साफ कह दिया कि वोह अब आदिल खान और सुमी खान का खेल खत्म करने वाली हैं राखी सावंत का कहना था कि रमजान के महीने में मैं इबादत करती हूं जिसकी वजह से ना ही मैंने अपना कोई सॉन्ग प्रमोट किया ना ही मैंने अपनी कोई मूवी प्रमोट की रमजान के महीने में और अब ईद के बाद में ये सारे काम करूंगी यहां पर अगर बात की जाए।

सुमी खान और आदिल खान की तो ये जब भी अपने सोशल मीडिया प कोई वीडियो अपलोड करते हैं तो इनकी वीडियो को देखते हुए ऐसा लग रहा होता है कि ये राखी सावंत को पोक कर रहे होते हैं मगर राखी सावंत का अब तक कोई भी रिएक्शन नहीं आया था और अब राखी सावंत लेने वाली हैं अपनी सोतन और अपने हस्बैंड के खिलाफ एक्शन देखना ये है।

कि अब राखी सावंत क्या करती हैं इनके खिलाफ याद रहे राखी सावंत और आदिल खान की अब तक डाइवोर्स नहीं हुई और आदिल खान की वाइफ स सुमी खान राखी सावंत की सोतन है इसके बारेमे क्या कहेन है आपण उत्तर नीचे कॉमेंट बॉक्स मे दीजिए।

यह भी पढे:कैसे करवाता था ShahRukh Khan पीरिएड्स में शूट, बताया Chak De Actress ने…

नोट: हमारी टीम वर्तमान में उपलब्ध इस जानकारी के संबंध में कोई पुष्टि नहीं करती है। इस पोस्ट की सभी जानकारी सोशल मीडिया से ली गई है। हमारा प्रयास आपको सर्वोत्तम जानकारी प्रदान करना है। इस पोस्ट के संबंध में, हमारी टीम की वेबसाइट और हमारे किसी भी पेज पर लेकिन कोई देनदारी नहीं होगी हमारे पेज पर अच्छी खबरें जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो करें और अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहें।

Leave a Comment